एग्रीबाज़ार का संपूर्ण अपग्रेड

जैसा कि हमने कृषि क्षेत्र में अपने अस्तित्व के 5वें वर्ष में प्रवेश किया, हम एग्रीबाज़ार में अपने उपयोगकर्ताओं को सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करना चाहते थे! इसलिए हमने विक्रेताओं और खरीददारों को सीधे जुड़ने के लिए एक माध्यम प्रदान करके कृषि मूल्य श्रृंखला में बिचौलियों को खत्म करने के लिए अपने ऑनलाइन कृषि व्यापार प्लैटफ़ार्म को नया रूप दिया है। इसके अलावा हम किसानों, व्यापारियों, वित्तीय संस्थानों और सरकारों को एक मंच पर एक साथ लाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

ऑनलाइन एग्री ट्रेडिंग प्लेटफार्म

अपने उपयोगकर्ताओं को अधिक आनंदमय अनुभव देने के लिए, हम उनके इन-ऐप अनुभव को बहुत आसान बनाना चाहते थे। इसलिए हमने ऐप को इस तरह से डिज़ाइन किया है जो हमारे उपयोगकर्ताओं को बेहतर, तेज़ और सरल व्यापार करने में आसानी प्रदान करेगा।

एक नए UI के लॉन्च के साथ, एग्रीबाज़ार कई नई सुविधाएँ लेकर आया है ताकि हितधारकों के लिए अपनी पसंद के ट्रेडों को बनाने, तलाशने या बोली लगाने के लिए इसे और अधिक सुविधाजनक बनाया जा सके। हमने नीचे अपने सभी नए USP का उल्लेख किया है।

  • 3 चरणों में व्यापार निर्माण: अब उपयोगकर्ता केवल ‘ट्रेड बनाएँ’ पर टैप कर सकता है और कमोडिटी की जानकारी भर सकता है। फिर अगले चरण में ‘गुणवत्ता पैरामीटर’ चुनें। और अंत में, ‘बिलिंग और डिलीवरी पता’ चुनें।
  • स्वचालित निपटान: अब और मैन्युअल निपटान नहीं! हमारा प्लैटफ़ार्म खरीददारों और विक्रेताओं दोनों के लिए शुरू से अंत तक पारदर्शी स्वचालित निपटान सेवाएं प्रदान करता है।
  • शून्य हस्तक्षेप: अब बिना किसी हस्तक्षेप के फसल बेचें। हमारे साथ अपनी उपज का व्यापार करें और बिचौलिओं की भागीदारी से बचे रहें! 
  • लोजिस्टिक्स की ट्रैकिंग: आपके ऑर्डर की स्थिति के नियमित रीयल-टाइम अपडेट के साथ ट्रैक किया जा सकता है।
ऑनलाइन एग्री ट्रेडिंग प्लेटफार्म
  • 1,000+ बोलीदाताओं तक पहुंच: व्यापार बनाएं और अपने ऑक्शन्स में एक ही बार में बोलीदाताओं के व्यापक आधार तक पहुंचें।
  • बेहतर भंडारण सेवाएं: सुविधाओं तक त्वरित पहुंच और सीधे आपके बैंक खातों में तत्काल भुगतान के साथ हमने अपनी वेयरहाउसिंग व्यवस्था में सुधार किया है।
  • दैनिक मंडी भाव: अब अपनी वस्तुओं के लिए बाज़ार कीमतों की एक विस्तृत श्रृंखला और आस-पास की कई मंडियों की उपलब्धता के साथ वर्तमान मंडी मूल्य प्राप्त करें।
ऑनलाइन एग्री ट्रेडिंग प्लेटफार्म: अपना मनपसंद फसल खरीदे

निष्कर्ष

हम अपना नया ऐप लॉन्च करके और अपने उपयोगकर्ताओं को सर्वोत्तम कीमतों पर गुणवत्ता सुनिश्चित सामान प्राप्त करते हुए देख कर बहुत खुश हैं, खासकर किसानों को। कृषि क्षेत्र में समस्या का समाधान करने के लिए उत्पादकता और दक्षता में निरंतर सुधार की आवश्यकता है। एग्रीबाज़ार में, हम सबसे मौलिक जरूरत का सामना करने के लिए सर्वोच्च कृषि समाधान बनाकर इस अंतर को हल कर रहे हैं। हम कुछ और सुविधाओं पर काम कर रहे हैं जैसे कि agriBhumi और agriKnow जो निश्चित रूप से हमारे किसान भाइयों को अपनी उपज की देखभाल करते समय अच्छे निर्णय लेने के लिए आवश्यक आवश्यक जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी।

More Articles for You

agribazaar introduces Agribhumi to unlock the potential of your farm!

Imagine having a digital profile for your farm, created by using cutting-edge technology like satellite data, machine learning, and remote …

डिजिटल कृषि के साथ समृद्ध होगा भारत का हर किसान !

डिजिटलीकरण का युग कृषि क्षेत्र में नया आविष्कार लेकर आया है। यह उपलब्ध कृषि योग्य भूमि का सर्वोत्तम उपयोग कर …

Cultivating Indian Food Security with Urban Farming!

Did you know that urban farming was once considered a mere novelty?Yes, it was unusual for countries like India. But …

WhatsApp Connect With Us